शादी के तुरंत बाद एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने कराया ये बोल्ड फोटोशूट

 
शादी के तुरंत बाद एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने कराया ये बोल्ड फोटोशूट
विरासत, हसीना मान जाएगी, नायक और जोड़ी नंबर 1 जैसी फिल्मों में नजऱ आने वाली अभिनेत्री पूजा बत्रा ने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर नवाब शाह से शादी रचा ली है. सोशल मीडिया के जरिए इस एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा कर दिया है. शादी के तुरंत बाद इस अभिनेत्री ने एक बोल्ड फोटोशूट भी कराया है जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.
पूजा बत्रा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो दुल्हन के रुप में दिख रही हैं. पूजा ट्रेडिशनल अवतार में हैं और वो हाथों में चूड़ा पहने हुई हैं. पूजा इस तस्वीर में अपनी मां से बातचीत करती नजऱ आ रही हैं. पूजा बत्रा ने बताया है कि उन्होंने आर्य समाज के जरिए शादी की है और जल्द ही रजिस्टर भी करा लेंगी. शादी के बाद ये कपल मानेसर हनीमून मनाने पहुंचा था वहां से भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. शादी के बाद पूजा ने ये बोल्ड फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में उनके साथ उनके पति नवाब शाह भी नजऱ आ रहे हैं. फोटोशूट की ये तस्वीरें तो सामने आई हैं लेकिन ये जानकारी नहीं दी गई है कि किसके लिए उन्होंने ये फोटोशूट कराया है. जिस फोटोग्राफर ने इसे शूट किया है उन्होंने इसकी वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. आपको बता दें कि पूजा बत्रा और नवाब शाह एक दूसरे को करीब 5 महीने से डेट कर रहे थे. उन्होंने बताया कि वो नवाब को फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की वजह से जानती थी. फरवरी में दोनों की मुलाकात उनके एक दोस्त ने कराई थी.
उन्होंने ये भी बताया है कि दिल्ली में ही नवाब ने पूजा को शादी के लिए प्रपोज किया. इसके बाद वो उन्होंने मिलवाने अपने घर भी ले गए. पूजा बत्रा ने कहा, हां, हमने शादी रचा ली है. नवाब और मैंने परिवार की मौजूदगी में दिल्ली में शादी की. लोग हमसे पूछ रहे थे कि हम शादी क्यों नहीं कर रहे. सब कुछ अच्छा चल रहा था फिर मुझे एहसास हुआ कि यही वो शख्स है जिसके साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहती हूं. इसके बाद शादी को आगे बढ़ाने का कोई मतलब नहीं था.

From around the web