एक्ट्रेस ने #MeToo मूवमेंट को बताया फैशन ट्रेंड

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

एक्ट्रेस ने #MeToo मूवमेंट को बताया फैशन ट्रेंड

एक्ट्रेस चाहत खन्ना इंडस्ट्री में लंबे समय बाद संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम से कमबैक कर रही हैं। अच्छे करियर के बावजूद भी चाहत ने इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखी। डीएनए से बात करते हुए चाहत ने कहा, 'मैं ऐसी कई अभिनेत्रियों को जानती हूं जिन्होंने उस दौर


एक्ट्रेस ने #MeToo मूवमेंट को बताया फैशन ट्रेंड
एक्ट्रेस चाहत खन्ना इंडस्ट्री में लंबे समय बाद संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम से कमबैक कर रही हैं। अच्छे करियर के बावजूद भी चाहत ने इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखी।

डीएनए से बात करते हुए चाहत ने कहा, 'मैं ऐसी कई अभिनेत्रियों को जानती हूं जिन्होंने उस दौरान चुप रहना ठीक समझ। लेकिन मैं आपको बता दूं कि काफी ऐसे कलाकार थे जिनका नाम सामने आना चाहिए था लेकिन नहीं हुआ।' स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में चाहत ने कहा कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच बड़े पैमाने पर मौजूद है और यही कारण था कि, उन्होंने फिल्में छोड़ टेलीविजन में काम करना ज्यादा बेहतर समझा।

#MeToo मूवमेंट पर चाहत खन्ना ने कहा कि यह एक फैशन ट्रेंड था। इसमें कुछ चेक भी लिए और चुप रहीं और जो पब्लिसिटी स्टंट करना चाहती थी वो कर गईं। बहुत सारी ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने अपनी आवाज को दबाए रखा। बहुत सारे एक्टर्स के नाम इस मूवमेंट में बाहर आ सकते थे लेकिन नहीं आए।