फरहान अख्तर संग अफेयर को लेकर एक्ट्रेस शिबानी ने तोड़ी चुप्पी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

फरहान अख्तर संग अफेयर को लेकर एक्ट्रेस शिबानी ने तोड़ी चुप्पी

अभिनेता फरहान अख्तर को डेट करने की वजह से शिबानी दांडेकर सुर्खियों में हैं। हाल में ही शिबानी ने फरहान से अपने रिलेशन की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है। शिबानी से जब सिंगर और अभिनेता फरहान के साथ लव रिलेशन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बेबाकी से


फरहान अख्तर संग अफेयर को लेकर एक्ट्रेस शिबानी ने तोड़ी चुप्पीअभिनेता फरहान अख्तर को डेट करने की वजह से शिबानी दांडेकर सुर्खियों में हैं। हाल में ही शिबानी ने फरहान से अपने रिलेशन की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है। शिबानी से जब सिंगर और अभिनेता फरहान के साथ लव रिलेशन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बेबाकी से इसका जवाब दिया।

शिबानी ने कहा- मुझे लगता है कि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि आप इसे कैसे लेते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी बातों से कुछ लोग इससे प्रभावित होते हैं और कुछ ऐसे भी हैं जिन्हे कोई फर्क ही नहीं पड़ता। शिबानी से यह पूछे जाने पर कि पब्लिक के नजरिए ने आपके निजी जीवन को कैसे प्रभावित किया है? इस पर उन्होंने कहा कि मुझे ऐसी अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

शिबानी ने कहा, "मुझे लगता है, जब आप सार्वजनिक स्थान पर काम कर रहे हैं, तो समझ का एक स्तर होना जरूरी है, क्योंकि दुनिया आपको देख रही है। इसलिए आपको इससे डील करना पड़ता है। यह हमेशा आसान नहीं होता।

शिबानी भी फरहान की तरह की सिंगर और एक्ट्रेस हैं। वह गानों को आवाज देने के अलावा फिल्मों में अभिनय करते हुए भी देखी जाती हैं। हाल ही में शिबानी मुंबई में आयोजित दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में भी फरहान अख्तर के साथ पहुंची थी।