इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहे हैं अदा शर्मा के क्रेजी विडियोज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहे हैं अदा शर्मा के क्रेजी विडियोज

ऐक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों भले ही कम फिल्मों में नजऱ आ रही हों, बावजूद इसके वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दिनों वह अपने कुछ क्रेज़ी विडियोज़ को लेकर चर्चा में हैं। इन विडियोज़ को आप भी देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे। हाल ही में अदा शर्मा ने स्मोकिंग


इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहे हैं अदा शर्मा के क्रेजी विडियोजऐक्ट्रेस अदा शर्मा इन दिनों भले ही कम फिल्मों में नजऱ आ रही हों, बावजूद इसके वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दिनों वह अपने कुछ क्रेज़ी विडियोज़ को लेकर चर्चा में हैं। इन विडियोज़ को आप भी देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे।
हाल ही में अदा शर्मा ने स्मोकिंग और ड्रिंकिंग के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए एक प्लान बनाया था, जिसके तहत वह तरह-तरह के विडियोज़ बनाती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं।
ड्रिंकिंग को लेकर उन्होंने एक ऐसा विडियो बनाया, जिसमें वह बेली डांस कर रही हैं, लेकिन वह डरावना टर्न ले लेता है। यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चित भी रहा।
आज हम आपको अदा शर्मा के कुछ ऐसे ही धमाकेदार विडियोज़ दिखाएंगे, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं। इन विडियोज़ में अदा शर्मा का अंदाज आप सभी को हैरान कर देगा।
फिल्मों की बात करें, तो अदा शर्मा जल्द ही फिल्म कमांडो 3 में नजऱ आएंगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। वह 1920 और फिर जैसी हॉरर फिल्मों में काम कर चुकी हैं।