कंगना के जाने के बाद अनुराग ने इमली के लिए दीपिका को किया अप्रोच

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

कंगना के जाने के बाद अनुराग ने इमली के लिए दीपिका को किया अप्रोच

बॉलिवुड फिल्ममेकर अनुराग बसु की फिल्म इमली जबसे अनाउंस हुई है तबसे चर्चा में है। पहले इस फिल्म के लिए अनुराग ने कंगना रनौत को अप्रोच किया था हालांकि डेट्स के चलते वह फिल्म से बाहर हो गईं। बाद में कंगना रनौत की जगह फिल्म में दीपिका पादुकोण को अप्रोच


कंगना के जाने के बाद अनुराग ने इमली के लिए दीपिका को किया अप्रोच
बॉलिवुड फिल्ममेकर अनुराग बसु की फिल्म इमली जबसे अनाउंस हुई है तबसे चर्चा में है। पहले इस फिल्म के लिए अनुराग ने कंगना रनौत को अप्रोच किया था हालांकि डेट्स के चलते वह फिल्म से बाहर हो गईं। बाद में कंगना रनौत की जगह फिल्म में दीपिका पादुकोण को अप्रोच करने की खबरें आने लगीं और इन खबरों को अब अनुराग बसु ने कन्फर्म कर दिया है।
रिपोर्ट्स के मुमताबिक कंगना फिल्म के लिए नवंबर में काम शुरू करना चाहती थीं लेकिन कंगना मणिकर्णिका में बिजी थीं। इसके बाद वह पंगा में बिजी हो गईं। साथ ही बसु भी दूसरी फिल्मों में बिजी हो गए। अब कंगना की फिल्म मेंटल है क्या रिलीज होने वाली है जिसमें उनके साथ राजकुमार राव हैं।
अनुराग ने इस बात की पुष्टि की है कि वे इमली के लिए दीपिका से मिले थे हालांकि दीपिका की तरफ से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है। वहीं दीपिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक का शूट खत्म किया है। यह फिल्म ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी है।