सेक्रेड गेम्स 2 के बाद अब ब्रह्म का हिस्सा होंगी कल्कि कोचलीन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सेक्रेड गेम्स 2 के बाद अब ब्रह्म का हिस्सा होंगी कल्कि कोचलीन

इन दिनों ज्यादातर कलाकार वेब सीरीज के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे इन दिनों वेब सीरीज में अपना हाथ आजमाते नजर आ रहे हैं. ऐसा लगता है अभिनेत्री कल्कि कोचलीन को यह प्लेटफॉर्म रास आने लगा है, जिसकी वजह से वह ए


सेक्रेड गेम्स 2 के बाद अब ब्रह्म का हिस्सा होंगी कल्कि कोचलीन
इन दिनों ज्यादातर कलाकार वेब सीरीज के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करते नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड के ज्यादातर सितारे इन दिनों वेब सीरीज में अपना हाथ आजमाते नजर आ रहे हैं. ऐसा लगता है अभिनेत्री कल्कि कोचलीन को यह प्लेटफॉर्म रास आने लगा है, जिसकी वजह से वह एक के बाद एक वेब सीरीज करती नजर आ रही हैं. कल्कि सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं जिसकी रिलीज की तारीख 15 अगस्त को मुकर्रर की गई है.
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कल्कि कोचलिन आने वाले वेब सीरीज ब्रह्म के लिए तैयार हो गई हैं. उन्होंने बुधवार को शिमला में इस सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है. यह शो एक रोमांटिक नॉवेल पर आधारित होगी.
इस बारे में कल्कि मेरा कैरेक्टर अलीशा का है जो एक लोकप्रिय रोमांस राइटर है. एक एक्सिडेंट के बाद उसकी याददास्शत चली जाती है. इस वजह से उसकी मानसिक स्थिति खराब हो जाती है, और वह इसी तकलीफ से जद्दोजहद करती नजर आती है.
ब्रह्म आठ-एपिसोड की वेब सीरीज है, जो सितंबर में जी5 पर स्ट्रीम की जा सकती है.
कल्कि ने कहा, सीरीज को इस तरह से लिखा और बनाया किया गया है कि आप अंत तक इस कहानी का अनुमान लगाते रहेंगे. जब मैंने इस कहानी को सुना तो मुझे काफी हैरानी हुई.
डिजिटल स्पेस में कल्कि अब तक स्मोक और मेड इन हेवन जैसी सीरीज का हिस्सा हैं. वह 15 अगस्त को सेक्रेड गेम्स 2 में भी दिखाई देंगी.
वेब शो में काम करने के बारे में अपना विचार शेयर करते हुए, कल्कि ने कहा: वेब सीरीज के कंटेन्च (फिल्मों की तुलना में) में अधिक होते हैं, अधिक सूक्ष्म और शानदार कैरेक्टर के विकास को बढ़ावा देते हैं. वे अधिक विविधता को भी अहमियत देते हैं.