शाहरुख के बाद अब रितेश देशमुख निभाने जा रहे हैं बौने शख्स का किरदार

 
शाहरुख के बाद अब रितेश देशमुख निभाने जा रहे हैं बौने शख्स का किरदारजीरो में शाहरुख खान के बाद अब रितेश देशमुख भी बड़े पर्दे पर बौने व्यक्ति का रोल प्ले करने जा रहे हैं। बता दें कि डायरेक्टर मिलाप जवेरी की फिल्म मरजावां में रितेश देशमुख एक छोटे कद के शख्स का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं, जिसकी हाइट साढ़े तीन फीट होगी।
सूत्रों के मुताबिक यह एक हल्की-फुल्की रोमांटिक स्टोरी होगी जिसमें रितेश के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया और रकुलप्रीत भी खास भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह कहानी एक लव ट्राएंगल बताई जा रही है। यह दूसरा मौका है जब रितेश-सिद्धार्थ की जोड़ी के साथ काम कर रहे हैं।
इससे पहले रितेश, सिद्धार्थ और श्रद्धा कपूर की एक विलन में साथ काम कर चुके हैं इस फिल्म के डायलॉग मिलाप जवेरी ने लिखे थे। इस फिल्म में रितेश नेगेटिव रोल में थे। इससे पहले सिद्धार्थ और तारा को लेकर मिलाप की मरजावां की शूटिंग 7 दिसंबर से शुरू करने जा रहे हैं।
बता दें कि बॉलिवुड में स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से डेब्यू करने जा रहीं तारा सुतारिया की यह दूसरी फिल्म होगी। तारा ने पिछले महीने ही इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था और कहा था कि वह इस फिल्म में अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

From around the web