14 साल बाद ऐश्वर्या की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल की वापसी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

14 साल बाद ऐश्वर्या की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल की वापसी

बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल 14 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। स्नेहा ने साल 2005 में फिल्म लकी ‘नो टाइम फॉर लव’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी। स्नेहा की शक्ल ऐश्वर्या राय बच्


14 साल बाद ऐश्वर्या की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल की वापसीबॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल 14 साल बाद फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। स्नेहा ने साल 2005 में फिल्म लकी ‘नो टाइम फॉर लव’ से एक्टिंग डेब्यू किया था।

हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी। स्नेहा की शक्ल ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने के कारण उनकी खूब चर्चा हुई थी। सलमान ने स्नेहा को ऐश्वर्या राय से बेक्रअप के बाद लॉन्च किया था।

वापसी करने को लेकर स्नेहा ने कहा, ”मैं बहुत खुश हूं कि एक बार फिर से फिल्मों में काम करने जा रही हूं। लेकिन सच्चाई यह है कि मैं इस दिन का काफी समय से इंतजार कर रही थी।

सिनेमा जगत का यह दौर वुमनहुड के जश्न का है और मैं इसी समय के इंतजार में थी। जब मैंने 2005 में अपने करियर की शुरुआत की थी तो चीजें काफी अलग थीं।” स्नेहा ने आगे कहा, ”इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म भी बॉलीवुड की तरह शानदार प्रदर्शन कर रहा है। मैं नेटफ्लिक्स का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।”