आलिया भट्ट अपनी शादी में पहनेंगी सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा?

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

आलिया भट्ट अपनी शादी में पहनेंगी सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा?

इन दिनों आलिया भट्ट के सितारे बुलंदियों पर हैं। जहां प्रफेशनल फ्रंट पर भी वह सफलता की सीढिय़ां चढ़ती जा रही हैं, वहीं पर्सनल लाइफ में भी वह हैपी स्पेस में हैं। आखिर वह रणबीर कपूर को डेट जो कर रही हैं। आलिया और रणबीर की शादी को लेकर पिछले काफी वक्त से


आलिया भट्ट अपनी शादी में पहनेंगी सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा?
इन दिनों आलिया भट्ट के सितारे बुलंदियों पर हैं। जहां प्रफेशनल फ्रंट पर भी वह सफलता की सीढिय़ां चढ़ती जा रही हैं, वहीं पर्सनल लाइफ में भी वह हैपी स्पेस में हैं। आखिर वह रणबीर कपूर को डेट जो कर रही हैं। आलिया और रणबीर की शादी को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा रही है। कहा जा रहा है कि दोनों अगले साल यानी 2020 के फर्स्ट हाफ में शादी करने वाले हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। हाल ही में वह अपने शादी के लहंगे के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यासाची से मिलीं। माना जा रहा है कि शादी के दिन आलिया सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा पहन सकती हैं। वैसे भी आलिया ने कई मौकों पर सब्यासाची के डिजाइन किए कपड़े पहने हैं। सोनम कपूर की शादी में भी वह रणबीर के साथ सब्यासाची के लहंगे में भी पहुंचीं थी। ऐसे में अगर अपनी जिंदगी के खास दिन के लिए वह इसी मशहूर डिजाइनर को चुनती हैं तो फिर आश्चर्य नहीं होना चाहिए।
वैसे सब्यासाची हर ऐक्ट्रेस के फेवरिट रहे हैं। अनुष्का शर्मा से लेकर दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी शादी पर सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा पहना था। कहा जा रहा है कि ऋषि कपूर की सेहत ठीक होते ही और उनके वापस इंडिया लौटते ही शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो जाएंगी।
एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने आलिया को 2017 में न्यू इयर ईव के मौके पर बुल्गारिया में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों कई इवेंट्स में एक-साथ नजर आए, जिसके बाद अफेयर की खबरों ने ज़ोर पकड़ लिया। इस साल हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समारोह के दौरान आलिया ने सभी के सामने अपने दिल की बात कह दी थी। भरी महफिल में उन्होंने अपने दिल के राजकुमार यानी रणबीर को प्रपोज किया था।