रजनीश ओशो की बायॉपिक में काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट?

 
रजनीश ओशो की बायॉपिक में काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट?आलिया भट्ट आजकल अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ के कारण लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ ही दिनों में उनकी आने वाली फिल्म कलंक रिलीज होने जा रही है। अब खबर आ रही है कि डायरेक्टर शकुन बत्रा मशहूर आध्यात्मिक गुरु रजनीश ओशो की बायॉपिक बनाना चाहते हैं और इसमें काम करने के लिए आलिया भट्ट के साथ बातचीत कर रहे हैं।
बता दें कि इससे पहले प्रियंका ने यह घोषणा की थी कि वह भी मां आनंद शीला की किताब पर आधारित ओशो पर एक फिल्म बनाएंगी जिसका डायरेक्शन बैरी लेविनसन करने वाले थे। इसके बाद कहा जा रहा था कि इस फिल्म के कारण बॉलिवुड में बन रही ओशो की बायॉपिक डिब्बा बंद हो गई है।
हालांकि लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो डायरेक्टर ने इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट से संपर्क किया है और आलिया भी इस फिल्म में काम करने के लिए काफी उत्साहित हैं। आलिया ने भी इस बात को कन्फर्म किया है कि उनके पास इसका ऑफर आया है और वह इसमें काम करना पसंद करेंगी। हालांकि अभी तक यह फिल्म शुरुआती स्टेज में है और कुछ भी कन्फर्म नहीं है।
वैसे आलिया के पास इस समय काफी फिल्में हैं। जल्द ही उनकी फिल्म कलंक रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास ब्रह्मास्त्र, तख्त, सड़क 2, इंशाअल्लाह और साउथ की फिल्म  आर आर आरजैसी फिल्में भी हैं।

From around the web