लम्बरगिनी फेम सिंगर्स के नए ट्रैक में अब दिखेंगी आलिया भट्ट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

लम्बरगिनी फेम सिंगर्स के नए ट्रैक में अब दिखेंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलिवुड की सबसे व्यस्त ऐक्टर्स में से एक हैं। आलिया की झोली में कई मजेदार और शानदार फिल्में हैं। इसके अलावा उनके फैन्स उन्हें बहुत जल्द एक म्यूजि़क विडियो में देख सकेंगे, जिसकी शूटिंग हाल ही में मुंबई में हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो आलि


लम्बरगिनी फेम सिंगर्स के नए ट्रैक में अब दिखेंगी आलिया भट्ट
आलिया भट्ट बॉलिवुड की सबसे व्यस्त ऐक्टर्स में से एक हैं। आलिया की झोली में कई मजेदार और शानदार फिल्में हैं। इसके अलावा उनके फैन्स उन्हें बहुत जल्द एक म्यूजि़क विडियो में देख सकेंगे, जिसकी शूटिंग हाल ही में मुंबई में हुई है।
रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया फेमस पंजाबी सॉन्ग लम्बरगिनी फेम दूरबीन के ट्रैक में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग हाल ही में मुंबई में हुई है। बताया गया है कि इस सिंगल का टाइटल प्राडा रखा गया है। कहा यह भी जा रहा है कि इस नए सॉन्ग को 5 अगस्त को रिलीज़ किया जा सकता है। रिपोर्ट्स यह भी है कि दिल्ली के ये दोनों कलाकार कुछ वीक पहले ही मुंबई पहुंचे हैं।
याद दिला दें कि इसी साल के शुरुआत में आलिया भट्ट का एक विडियो भी काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी फ्रंड देविका आडवाणी की शादी में इसी फेमस सॉन्ग लम्बरगिनी की डांस करती नजर आ रही थीं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया बहुत जल्द करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आनेवाली हैं, जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। इनके अलावा इस फिल्म में विकी कौशल, करीना कपूर खान, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
आलिया इस फिल्म के अलावा अपने पिता की फिल्म सड़क 2 में भी नजर आएंगी, जो पुरानी फिल्म सड़क का सीच्ल है। इस फिल्म में उनके साथ उनकी बहन पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे।