फिल्म सड़क 2 में गाना गाएंगी आलिया भट्ट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

फिल्म सड़क 2 में गाना गाएंगी आलिया भट्ट

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी ऐक्टिंग से सबको आकर्षित किया। अपने छोटे से फिल्मी करियर में आलिया ने अपनी अलग पहचान बना ली है। आलिया भट्ट इस समय अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हैं। ऐसी भी जानकारी है कि ऐक्ट्रेस ने अपने पिता महेश भ


फिल्म सड़क 2 में गाना गाएंगी आलिया भट्ट
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी ऐक्टिंग से सबको आकर्षित किया। अपने छोटे से फिल्मी करियर में आलिया ने अपनी अलग पहचान बना ली है। आलिया भट्ट इस समय अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हैं। ऐसी भी जानकारी है कि ऐक्ट्रेस ने अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 पर भी काम करना शुरू कर दिया है।
आलिया भट्ट इस बात का खुलाासा कर चुकी हैं कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म में गाना गाएंगी। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने फिल्म सड़क 2 के लिए अपनी आवाज में गाने का स्क्रैच वर्जन रेकॉर्ड कराया है।
फिल्म निर्माताओं के अनुसार, जीत गांगुली ने म्यूजिक तैयार कर लिया है और गाने के बोल पर काम अभी चल रहा है। जीत गांगुली आलिया भट्ट की आवाज की लय को समझना चाहते थे, इसलिए उन्होंने गाने का हिस्सा रेकॉर्ड करने का फैसला किया।
अगस्त में टीम अपने ऊटी शेड्यूल से लौटने के बाद ही गाना रिकॉर्ड करेगी। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट भी नजर आएंगे।
अलिया भट्ट पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम करेंगी। इसके अलावा यह पहला मौका होगा जब अलिया भट्ट बहन पूजा भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। बता दें कि यह फिल्म 1991 में आई सड़क का सीच्ल है।