आलिया ने खोला तस्वीर में उदास चेहरे का राज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

आलिया ने खोला तस्वीर में उदास चेहरे का राज

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। दोनों ऐक्टर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म एक सुपरनैचुरल रोमांटिक थ्रिलर हैं। यह फिल्म करन जौहर की ट्रिलजी का पहला पार्ट होगी। पिछले कुछ हफ्तों से फिल्म की


आलिया ने खोला तस्वीर में उदास चेहरे का राजरणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। दोनों ऐक्टर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म एक सुपरनैचुरल रोमांटिक थ्रिलर हैं। यह फिल्म करन जौहर की ट्रिलजी का पहला पार्ट होगी। पिछले कुछ हफ्तों से फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में चल रही थी। अब इस फिल्म के कुछ सीन्स मुंबई में फिल्माए जा रहे हैं।
कुछ दिनों पहले ब्रह्मास्त्र के सेट से आलिया और रणबीर की तस्वीर लीक हुई थी। इस तस्वीर में आलिया काफी उदास नजर आ रही थीं। जबकि उनके बॉयफ्रेंड रणबीर फोन में बिजी नजर आ रहे थे। आलिया ने बताया कि इस तस्वीर में वो बिल्कुल भी उदास नहीं हैं बल्कि बहुत खुश हैं। आलिया ने कहा कि जब वह आराम करती हैं तो उनका चेहरा ऐसा ही नजर आता है। इसी वजह से लोग उन्हें नानी कहकर बुलाते हैं।
इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा मेगास्टार अमिताभ बच्चन, मोनी रॉय भी नजर आएंगे। आलिया इससे पहले फिल्म राजी में नजर आईं थीं। जिसमें उनकी ऐक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी।