मेरी बायॉपिक के लिए आलिया को डांस सीखना पड़ेगा: माधुरी दीक्षित

 
मेरी बायॉपिक के लिए आलिया को डांस सीखना पड़ेगा: माधुरी दीक्षितअभिनेत्री माधुरी दीक्षित इन दिनों संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान बातचीत में माधुरी कहती हैं कि यदि उनकी बायॉपिक बनाई जाए तो उनके रोल के लिए आलिया भट्ट सबसे सही अभिनेत्री होंगी, बस आलिया को थोड़ा अपने डांस पर काम करना पड़ेगा।
माधुरी कहती हैं, अगर मेरी बायॉपिक बनती है तो बिल्कुल आलिया भट्ट को ही मेरा रोल परदे पर निभाना चाहिए, सिर्फ थोड़ा और कथक सीखना पड़ेगा उनको। मैं इसलिए चाहती हूं कि मेरी बायॉपिक बनने पर वह हों क्योंकि वह बहुत ही बेहतरीन अभिनेत्री हैं। हाइवे, गली बॉय और राजी जैसी फिल्मों में उनका बेहतरीन परफॉर्मंस देख चुकी हूं। अगर वह मेरी बायॉपिक करती हैं तो मजा आ जाएगा, लेकिन डांस में उनको थोड़ा और ध्यान देना पड़ेगा। वैसे कलंक में उन्होंने डांस तो किया है, जो ठीक है, तम्मा-तम्मा में भी उनका डांस बढियां था। आलिया आइडियल रहेंगी मेरी बायॉपिक में।
निर्माता करण जौहर की फिल्म  कलंक 17 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 1940 के बैकग्राउंड पर बनी इस पीरियड ड्रामा का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है। फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की अहम भूमिका है। आपको याद होगा कि यह वही फिल्म है, जिसमें ऐक्टिंग के लिए ऐक्ट्रेस श्रीदेवी तैयार हो गई थीं और इसके कुछ समय बाद ही उनके अचानक निधन की खबर ने फैन्स को झकझोर दिया था। बाद में इसी रोल के लिए माधुरी को साइन किया गया था।
लगभग 25 साल बाद माधुरी और संजय दत्त इस फिल्म में साथ दिखाई देंगे। अब तक फिल्म के सामने आए ट्रेलर में माधुरी और संजय के बीच किसी तरह का कोई संवाद नहीं दिखाया गया है, लेकिन प्रमोशन ने दौरान माधुरी और संजय साथ जरूर नजर आए। एक समय था, जब दोनों की मोहब्बत के किस्से बॉलिवुड में खूब थे, लेकिन संजय के आर्म्स ऐक्ट के तहत जेल जाने के तुरंत बाद ही माधुरी ने संजय से किनारा कर लिया था, बाद में अपनी शादी भी कर ली थी।

From around the web