हमेशा से अपनी फिल्मों के लिए गाना चाहती थी : सयानी गुप्ता

 
हमेशा से अपनी फिल्मों के लिए गाना चाहती थी : सयानी गुप्ता
अभिनेत्री सयानी गुप्ता, अनुभव सिन्हा कि आर्टिकल 15 से सिंगिंग डेब्यू करने जा रही हैं। उनका कहना है कि वह हमेशा से अपनी फिल्मों के लिए गाना चाहती थीं। अभिनेत्री कहब तो गाने को अपनी आवाज देंगी।सयानी ने कहा, मैं हमेशा से अपनी फिल्मों में गाने गाना चाहती थी। यह एक सपने के पूरे होने जैसा है।
अभिनेत्री ने आगे कहा, मैं बंगाली लोकगीत गाते हुए बड़ी हुई हूं और जब मैंने पढ़ा कि फिल्म में मेरे किरदार के लिए गाना भी है तो मैं उछल पड़ी, मैंने अनुभव सिन्हा और म्यूजिक डायरेक्टर अनुराग से कहा कि मैं गाऊंगी और मैंने उनके लिए उनके ऑफिस के बाहर कॉरिडॉर में गाना भी गाया। यह बिल्कुल एक गायन ऑडिशन की तरह था।
अभिनेत्री ने कहा, वह तुरंत मान गए कि मुझे अपने लिए गाना चाहिए। मुझे ऐसा करने देने के लिए मैं अनुभव सर और अनुराग का कभी शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊंगी। यह मेरे लिए काफी रोमांचक बात है। गुप्ता आर्टिकल 15 फिल्म में अपने डी-ग्लैम अवतार में नजर आएंगी। उनके साथ फिल्म में आयुष्मान खुराना, मनोज पाहवा, ईशा तलवार, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी हैं। सच्ची हैरतअंगेज घटनाओं पर आधारित यह फिल्म 28 जून को रिलीज होगी।

From around the web