शॉर्ट फिल्म सुनो में नजर आएगी अमृता पुरी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

शॉर्ट फिल्म सुनो में नजर आएगी अमृता पुरी

सुनो नामक एक नई लघुफिल्म में सुमित व्यास के साथ अमृता पुरी भी नजर आएंगे। मानवीय रिश्तों पर बनी इस फिल्म में ये दोनों पति-पत्नी का किरदार निभा रहे हैं। शुभम योगी द्वारा लिखित और निर्देशित सुनो शनिवार को टैरिबली टिनी टॉकीज (टीटीटी) के यूट्यूब चैनल पर


शॉर्ट फिल्म सुनो में नजर आएगी अमृता पुरी
सुनो नामक एक नई लघुफिल्म में सुमित व्यास के साथ अमृता पुरी भी नजर आएंगे। मानवीय रिश्तों पर बनी इस फिल्म में ये दोनों पति-पत्नी का किरदार निभा रहे हैं। शुभम योगी द्वारा लिखित और निर्देशित सुनो शनिवार को टैरिबली टिनी टॉकीज (टीटीटी) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई है।
योगी ने कहा, टीटीटी फिल्म निर्माताओं को मूल आवाज को बनाए रखने की स्वतंत्रता देता है और रचनात्मक सहयोग में प्रभावी योगदान देता है। उन्होंने कहा, सुनो हमारे समय का एक उत्पाद है। यह फिल्म शरण्या (शरण राजगोपाल, स्टूडियो प्रमुख, टीटीटी) के किए लगातार प्रयासों का भी परिणाम है। हमें उम्मीद है कि इससे वो बातचीत शुरू होगी, जैसी हम चाहते हैं।
राजगोपाल ने कहा, फिल्मों में न केवल समाज को आईना दिखाने की क्षमता होती है, बल्कि यह लोगों को सोचने पर भी मजबूर करता है। हमें उम्मीद है कि यह लघुफिल्म इस बात पर चर्चा शुरू कराएगी कि हमें रिश्तों में कहां लाइन खींचनी चाहिए।