SOTY 2 में ऐक्टिंग को लेकर मिले रिस्पॉन्स से बहुत खुश हैं अनन्या पांडे

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

SOTY 2 में ऐक्टिंग को लेकर मिले रिस्पॉन्स से बहुत खुश हैं अनन्या पांडे

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे को उनकी ऐक्टिंग को लेकर दर्शकों से मिले रिस्पॉन्स को लेकर काफी खुश हैं। अगर फिल्म की बात की जाए तो दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी हुई है। इस फिल्म में अ


SOTY 2  में ऐक्टिंग को लेकर मिले रिस्पॉन्स से बहुत खुश हैं अनन्या पांडे
फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे को उनकी ऐक्टिंग को लेकर दर्शकों से मिले रिस्पॉन्स को लेकर काफी खुश हैं। अगर फिल्म की बात की जाए तो दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी हुई है। इस फिल्म में अनन्या के अलावा टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में हैं। अनन्या पांडे सबसे यादा खुश इसलिए भी हैं क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने उनके काम की सराहना की।
हाल ही में अनन्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह दोस्तों, परिवार के लोगों का प्यार पाकर बहुत खुश हैं। खासकर उन लोगों (शाहरुख सर, जोया और साजिद नाडियाडवाला सर) का प्यार मिला जिन्हें वह पसंद करती हैं। इस समय वह बहुत यादा खुश और धन्य महसूस कर रही हूं।बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक हाई स्कूल ड्रामा है। फिल्म धर्मा प्रॉडक्शन के बैनर तले बनी है। पुनीत मल्होत्रा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 2012 में आई आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन स्टारर स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सीच्ल है।
वहीं, अनन्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म पति, पत्नी और वो में नजर आएंगी।