सुशांत के जिक्र पर अंकिता लोखंडे ने ऐसे किया रिएक्ट...

 
सुशांत के जिक्र पर अंकिता लोखंडे ने ऐसे किया रिएक्ट...टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। फिल्म में अंकिता कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। ऐसे में अंकिता की अपकमिंग फिल्म से ‘मणिकर्णिका’ के कई सारे पोस्टर्स सामने आए।

सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर्स छाए रहे और फैन्स को बहुत पसंद आए। इस बीच अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड और ‘केदारनाथ’ स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने उनके एक पोस्ट पर कमेंट किया था। सुशांत का ये कमेंट हर किसी ने नोटिस किया।

ऐसे में कयास भी लगाए गए कि क्या फिर से अंकिता और सुशांत साथ आ गए हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। जूम को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता के सामने जब सुशांत का जिक्र हुआ ऐसे में अंकिता स्माइल करने लगीं।

अंकिता ने सोशल मीडिया पर उनकी फोटो में सुशांत के कमेंट पर कहा, ‘वह सिर्फ एक कमेंट था। मुझे उस तस्वीर पर कई सारे कमेंट्स आए थे। लेकिन सिर्फ वही कमेंट हाइलाइट हुआ। वहीं मैंने भी उन्हें शुक्रिया कहा। यह सब आम है, ठीक है।

मुझे लगता है वह हमेशा मेरे लिए अच्छे रहे हैं और मैं भी उनके लिए अच्छी ही हूं। ऐसे में अच्छे काम की सराहना करने में क्या बुराई है। इससे ज्यादा और कुछ नहीं है। वह सिर्फ एक सराहना थी एक एक्टर को एक एक्टर की तरफ से।’

From around the web