बागी 3 में हुई अंकिता लोखंडे की एंट्री

 
बागी 3 में हुई अंकिता लोखंडे की एंट्री
मणिकर्णिका फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के हाथ बड़ी फिल्म लगी है. ये अभिनेत्री अब टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर बागी 3 में नजऱ आएंगी. मेकर्स ने ऐलान किया है कि अंकिता इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की बहन का किरदार निभाएंगी.
खुद अंकिता ने इस बारे में कहा, मणिकर्णिका के बाद मैं एक कमर्शियल फिल्म करना चाहती थी और बागी एक सक्सेजफुल फ्रेंचाइजी है. अहमद सर, टाइगर और श्रद्धा के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव होगा.
उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, यह बहुत चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन मैं आश्वस्त हूं कि मेरा कैरेक्टर दर्शकों को खुद से जोड़ लेगा. बागी 3 फिल्म पिछली दो फिल्मों से अलग है इसमें फैमिली बॉन्डिंग पर फोकस किया गया है. मैंने इसमें एक फन लविंग गर्ल का किरदार निभाया है जो श्रद्धा कपूर की बहन है. मैंने अब तक टीवी या बॉलीवुड में ऐसी भूमिका नहीं निभाई है. इसमें दर्शक मुझे बिल्कुल अलग अंदाज में देखेंगे.
अंकिता ने मणिकर्णिका में झलकारी बाई का किरदार निभाया था. कंगना रनौत की इस फिल्म में उनके एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.
इस फिल्म में अभिनेता रितेश देशमुख भी दिखाई देंगे.  मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही बताया कि कि रितेश देशमुख फिल्म में टाइगर श्रॉफ के भाई की भूमिका में होंगे, लेकिन ये नहीं बताया गया है कि उनका रोल निगेटिव होगा या फिर पॉजिटिव.
आपको बता दें कि बागी फ्रैंजाइज़ी की पहली फिल्म साल 2016 में रिलीज़ हुई थी. बागी 2 पिछले साल रिलीज़ हुई थी. बागी 2 में टाइगर के साथ दिशा पाटनी नजऱ आई थीं. बागी 2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था और यह साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म में से एक थी, ऐसे में अब हर किसी की नजऱें फि़ल्म के तीसरे भाग पर टिकी है. बागी 3 में अब फिर टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी दिखेगी.
फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बागी 2 के ट्रेलर लांच के दौरान ही बागी 3 की घोषणा की थी जिसमें टाइगर ही मुख्य भूमिका में होंगे. इसे भी अहमद खान ही डायरेक्ट करेंगे.
फिल्म की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं और कुछ ही दिनों में शूटिंग शुरु होगी. फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

From around the web