बुर्के में बेटी की तस्वीर पर ट्रोल होने लगे ए आर रहमान, ऐसे दिया जवाब

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

बुर्के में बेटी की तस्वीर पर ट्रोल होने लगे ए आर रहमान, ऐसे दिया जवाब

सिंगर-कंपोजर ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में ए आर रहमान की पत्नी और बेटियों के अलावा नीता अंबानी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को रहमान ने कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एआर रहमान लिखते हैं, ‘मेरे परिवार की महत्वपूर्ण मह


बुर्के में बेटी की तस्वीर पर ट्रोल होने लगे ए आर रहमान, ऐसे दिया जवाबसिंगर-कंपोजर ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में ए आर रहमान की पत्नी और बेटियों के अलावा नीता अंबानी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को रहमान ने कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एआर रहमान लिखते हैं, ‘मेरे परिवार की महत्वपूर्ण महिलाएं। खतीजा, रहीमा और सायरा।’

इस तस्वीर को इंस्टा पर शेयर करते हुए रहमान ने फ्रीडम टु चूज हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि अपनी बेटी को उन्होंने बुर्का बहनने और न पहनने की आजादी दी है। यह उनकी बेटियों का फैसला है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ के 10 साल पूरे होने के मौके पर रहमान अपनी बेटी के साथ सम्मान के लिए स्टेज पर पहुंचे थे। बेटी ने इस दौरान बुर्का पहना हुआ था। सोशल मीडिया पर एआर रहमान संग बुर्का पहने पहुंची बेटी की तस्वीरें वायरल होने लगीं।

वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें बेटी को बुर्का पहनाने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। ऐसे में लोग रहमान पर बेटी की आजादी को लेकर सवाल खड़े करने लगे।