पहली बार मीडिया के सामने बुर्क़ा पहने नजर आई AR रहमान की बेटी

 
पहली बार मीडिया के सामने बुर्क़ा पहने नजर आई AR रहमान की बेटीबॉलीवुड के मशहूर गायकर ऐ आर रहमान खान जिनका नाम दुनियभर में एक सम्मान के साथ लिया जाता है. जिसके पीछे उनका अपने धर्म के प्रति समर्पण और लगाव है।

बहुत से लोगों को जानकर हैरानी होगी कि ऐ आर रहमान खान एक हिन्दू परिवार से थे जिन्होंने बाद में इस्लाम से प्रभावित होकर इस्लाम धर्म क़ुबूल किया था,जिसके बाद से वो बराबर बुलंदियों के शिखर को छूते जारहे हैं,और दुनियाभर में नाम कमा रहे हैं।

ऐ आर रहमान खान के गाय हुए गानों की दुनिया दीवानी है,ए आर रहमान यह भारत के ऐसे गायकार है जिन्हें ऑस्कर अवार्ड से नवाजा गया था। ए आर रहमान को मिले ऑस्कर अवॉर्ड को 10 साल हो गए 10 साल पूरे होने पर ए आर रहमान इसका सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए इसके साथ ही वहां पर उनकी बेटी खदीजा रहमान भी मौजूद थी दोस्तों खदीजा रहमान को स्टेज पर बुलाया गया जब वह स्टेज पर आयीं तो देखा गया कि वह पूरी तरह से पर्दे में थी उन्होंने नकाब लगा रखा था जिसमें से सिर्फ उनकी आंख नजर आ रही थी।

बता दें कि खदीजा रहमान इतने बड़े गायकार की लड़की होते हुए भी एक मुस्लिम खातून की तरह नज़र आती हैं और परदे का पूरा ख्याल रखती हैं जब वो इस मौके पर स्टेज पर आई तो उन्हें देखने वाले लोगो को यकीन ही नहीं हुआ कि ये मशहूर गायकार ए आर रहमान की लड़की हैं।

From around the web