प्रोफेशनल पोल डांसर हैं आरिफा भिंडरवाला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

प्रोफेशनल पोल डांसर हैं आरिफा भिंडरवाला

नई दिल्ली। आरिफा भिंडरवाला ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां नफीसा भिंडरवाला का यदि उन्हें साथ नहीं मिला होता तो वे कभी पोल डांसर नहीं बन पातीं। आरिफा के अनुसार, पोल डांस एक आर्ट और मेरा खुद का पैशन है। आरिफा बोहरा मुस्लिम समाज से आती हैं। वे


प्रोफेशनल पोल डांसर हैं आरिफा भिंडरवाला
नई दिल्ली। आरिफा भिंडरवाला ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां नफीसा भिंडरवाला का यदि उन्हें साथ नहीं मिला होता तो वे कभी पोल डांसर नहीं बन पातीं।  आरिफा के अनुसार, पोल डांस एक आर्ट और मेरा खुद का पैशन है।

आरिफा बोहरा मुस्लिम समाज से आती हैं। वे खुद भले ही इतनी मॉडर्न हो गईं हो, लेकिन उनकी बहन आज भी हिजाब पहनती हैं।  मुंबई की इस पोल डांसर के लिए पोल डांस का मतलब है दिल खोलकर उड़ना। आरिफा जब भी डांस करती हैं तो खुद को आजाद समझती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरिफा का मानना है कि समाज में खराब माने जाने वाला पोल डांस लड़कियों की आजादी का प्रतीक है। ये सभी लड़कियों को समाज के नजरिये से आजाद करता है। आरिफा की बॉडी ही उनकी बेस्टफ्रेंड है। इतना ही नहीं आरिफा मुंबई में लड़कियों को पोल डांस भी सिखाती है।

वह कहती हैं कि जब मैं पोल डांस सिखाती हूं, तो मैं खुद को एक ऐसी मां के तौर पर देखती हूं, जो अपने बच्चों को सही तरीके से जज नहीं करती।