8 साल में इतनी बदल गई आएशा टाकिया

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

8 साल में इतनी बदल गई आएशा टाकिया

पिछले 7 साल से फिल्मों से दूर एक्ट्रेस आयशा टाकिया एक इवेंट में नजर आईं। उनकी जो फोटोज सामने आईं है उसमें वे बेहद मोटी और उनका फेस अजीबोगरीब दिख रहा था। इतना ही नहीं उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो रहा था। आयशा की फोटोज सोशल मीडियापर वायरल हो रही हैं।


8 साल में इतनी बदल गई आएशा टाकियापिछले 7 साल से फिल्मों से दूर एक्ट्रेस आयशा टाकिया एक इवेंट में नजर आईं। उनकी जो फोटोज सामने आईं है उसमें वे बेहद मोटी और उनका फेस अजीबोगरीब दिख रहा था। इतना ही नहीं उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो रहा था।

आयशा की फोटोज सोशल मीडियापर वायरल हो रही हैं। फैन्स सवाल पूछे रहे हैं- 'ऑपरेशन करके भी इतनी सड़ी दिखना तो खर्चा क्यों किया?'

कुछ यूजर्स तो उनके लुक को लेकर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- 'क्या से क्या हो गया'। वहीं, एक अन्य ने आयशा को देखकर कहा- 'पूरी चेंज हो गई है'।

सोशल मीडिया पर यूजर्स आयशा के लुक का मजाक उड़ा रहे हैं। एक ने तो पूछ लिया- 'ये कौन है तो एक ने कहा ये तो अर्शी खान लग रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये फिर से अलग दिख रही है'। एक ने लिखा- 'प्लास्टिक सर्जरी बिगड़ गई'।

बता दें कि 4 महीने पहले आयशा मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट हुईं थी। उस वक्त भी उनकी फोटो सोशल मीडिया खूब वायरल हुई थी और यूजर्स ने जमकर मजाक उड़ा था। एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा था- 'क्या से क्या हो गया सर्जरी बेवफा हो गई'। एक ने तो आयशा को सलाह देते हुए लिखा था- 'उन्हें तुरंत बुर्का पहन लेना चाहिए और दूसरों को डराना बंद कर देना चाहिए'।