शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना के ऑपोजिट दिखेंगी पंखुड़ी अवस्थी

 
शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना के ऑपोजिट दिखेंगी पंखुड़ी अवस्थी
आनंद एल राय और आयुष्मान खुराना एक बार फिर एक अलग तरह के कॉन्सेप्ट पर बन रही फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है और उम्मीद है कि इस साल सितंबर में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।
इससे पहले आयुष्मान खुराना फिल्म शुभ मंगल सावधान में दिखाई दिए थे जिसका टॉपिक पुरुषों में होने वाला इरेक्टाइल डिस्फंक्शन था। इस बार शुभ मंगल ज्यादा सावधान ऐसी लव स्टोरीज पर फोकस करती है जिन्हें समाज में कभी स्वीकार नहीं किया जाता लेकिन वह हमेशा से मौजूद हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म होमोसेक्शुऐलिटी के बारे में है।
अब पता चला है कि इस फिल्म में टीवी स्टार गौतम रोडे की पत्नी पंखुड़ी अवस्थी दिखाई देंगी। पंखुड़ी इससे पहले फिल्म रमैया वस्तावैया में एक छोटे से रोल में दिखाई दी थीं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उनका एक पूरा बड़ा किरदार है।
खबरों की मानें तो शुभ मंगल ज्यादा सावधान की कहानी एक ऐसे रूढि़वादी परिवार के बारे में है जिसे पता चलता है कि उनका बेटा होमोसेक्शुअल है। इस फिल्म में सेकंड मेल ऐक्टर आयुष्मान के पार्टनर के रोल में नजर आएंगे। अभी दूसरे मेल ऐक्टर की घोषणा नहीं की गई है।

From around the web