हैप्पी एंडिंग के लिये धड़कन का क्लाइमेक्स बदला गया : शिल्पा

 
हैप्पी एंडिंग के लिये धड़कन का क्लाइमेक्स बदला गया : शिल्पाबॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कहना है कि हैप्पी एंडिंग के लिये उनकी फिल्म धड़कन का क्लाइमेक्स बदल दिया गया था। वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म धड़कन में अक्षय कुमार ,शिल्पा शेट्टी ,सुनील शेट्टी और महिमा चौधरी ने मुख्य भूमिका निभायी थी। फिल्म सुपरहिट साबित हुयी थी और आज भी फैंस की फेवरेट लिस्ट में शामिल है।
रिएलिटी शो सुपरडांसर चैप्टर 3 में बतौर जज नजर आने वाली शिल्पा शेट्टी ने शो में बताया कि धड़कन फिल्म का क्लाइमेक्स भी वो नहीं था जो दिखाया गया। असल में बाद में हमने हैप्पी एंडिग करने की वजह से क्लाइमेक्स को बदल दिया था। जो रियल क्लाइमेक्स था, उसमें अंजली, देव को बताती है कि वो राम के बच्चे की मां बनने जा रही है। ये सुनके देव की मौत हो जाती है। लेकिन ये काफी ट्रैजिक लगा तो हमने दिखाया कि देव बाद में महिमा के साथ चला जाता है।
शिल्पा ने बताया कि फिल्म धड़कन बनने के दौरान एक वक्त मुझे लगा था ये फिल्म अब बनने वाली नहीं है। इसकी वजह यह थी कि फिल्म को बनने में पांच साल लग गए। फिल्म में अंजलि के लिए मुझे देव के लिए सुनील शेट्टी और राम के रोल के लिए अक्षय कुमार को कास्ट किया गया। निर्देशक धर्मेश चाहते थे कि फिल्म को तीन महीने में शूट करके खत्म करें लेकिन सुनील उस वक्त किसी दूसरी फिल्म में बिजी थे। दोनों की डेट्स की वजह से फिल्म की शूट टलती रही।
आखिर में धर्मेश ने सुनील की जगह दूसरे एक्टर को लिया, उसके साथ शूट किया। लेकिन जब एक्ट के वक्त धर्मेश को लगा वो नया एक्टर देव जैसी फीलिंग नहीं ला रहा है तो फिर सुनील को कॉल किया। ऐसा करते हुए पूरी फिल्म को शूट होने में पांच साल लग गए। फिल्म बहुत सफल रही थी।

From around the web