बॉलीवुड में आने से पहले एक्ट्रेस कियारा ने बदला था अपना नाम, ये है

 
बॉलीवुड में आने से पहले एक्ट्रेस कियारा ने बदला था अपना नाम, ये है
साल 2014 में फिल्म ‘फुगली’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कियारा आडवाणी का नाम असल में ‘कियारा ’ नहीं बल्कि ‘आलिया आडवाणी’ है। 

इस बात का खुलासा कियारा ने वूट के ‘फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2’ के एक एपिसोड में किया। उन्होंने बताया कि सलमान खान के कहने पर मैंने अपना नाम बदला। हालांकि कियारा नाम का चुनाव मैंने ही किया है। अब तो घर के लोग भी मुझे इसी नाम से पुकारते हैं।

कियारा ने कहा कि सलमान ने आलिया भट्ट की वजह से मुझे नाम बदलने की सलाह दी थी। कियारा बताती है – “आलिया मेरा फर्स्ट नेम है. आलिया भट्ट की वजह से सलमान ने मुझे इसे बदलने का सुझाव दिया, क्योंकि बॉलीवुड में एक ही नाम की दो अभिनेत्रियां नहीं  हो सकती हैं.”


2014 के बाद कियारा ने ‘एमएस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘मशीन’, ‘लस्ट स्टोरी’, ‘कलंक’, ‘भारत आने नेनु’,’विनया विधोरा रामा’ जैसी की और तेलुगु फिल्में भी कर चुकी हैं। कियारा आने वाले समय में भी ‘गुड न्यूज’,’कबीर सिंह’, ‘शेरशाह’ और कंचना के रीमेक में नजर आने वाली हैं। कियारा आडवाणी ने वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में अपने अभिनय से सबको हैरान कर दिया था।

इस फिल्म में वाइब्रेटर इस्तेमाल करने के सीन पर उस वक्त काफी विवाद भी हुआ था। शो में इसपर बात करते हुए कियारा ने बताया कि ‘करण ने कहा कि इसे कार्टून मत बनाओ,बिल्कुल वास्तविक रखो। यह एक मजेदार सीन है,लेकिन इसे हास्यजनक मत बनाओ।’ बता दें के कियारा को बिना ऑडिशन के ही फिल्म ‘लस्ट स्टोरी’ में काम मिला था।

From around the web