प्रिया प्रकाश की फिल्‍म 'श्रीदेवी बंगला' पर बोनी कपूर ने भेजा कानूनी नोटिस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

प्रिया प्रकाश की फिल्‍म 'श्रीदेवी बंगला' पर बोनी कपूर ने भेजा कानूनी नोटिस

हाथों से बंदूक चलाने और आंख मार कर लोगों का दिल जीतने वाली प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वजह है उनकी एक अपकमिंग फिल्म जिसका नाम है ‘श्रीदेवी का बंगला’। फिल्म के नाम की वजह से बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति


प्रिया प्रकाश की फिल्‍म 'श्रीदेवी बंगला' पर बोनी कपूर ने भेजा कानूनी नोटिसहाथों से बंदूक चलाने और आंख मार कर लोगों का दिल जीतने वाली प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वजह है उनकी एक अपकमिंग फिल्म जिसका नाम है ‘श्रीदेवी का बंगला’।

फिल्म के  नाम की वजह से बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने निर्देशक प्रशांत मैमबुली को कानूनी नोटिस भेज दिया है।

प्रिया प्रकाश वारियर अपनी अपकमिंग फिल्म में श्रीदेवी नाम की एक अभिनेत्री का रोल अदा कर रही हैं। (जिसकी कहानी बॉलीवुड की वेटेरन एक्ट्रेस श्रीदेवी की असल जिंदगी पर आधारित नहीं है) जो लाइमलाइट में रहने वाले बावजूद भी अकेलेपन और डिप्रेशन का शिकार है।

इस अभिनेत्र को शराब और सिगरेट की भी लत है। प्रिया प्रकाश की फिल्म श्रीदेवी बंगला का ट्रेलर 113 जनवरी को रिलीज किया गया था। जिसके अबतक 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस फिल्म के पोस्टर में अभिनेत्री को बाथ टब में डूबा हुआ दिखाया गया है। बताते चलें कि बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की भी मौत बाथटब में डूबने की वजह से ही हुई थी।