व्हाइट साड़ी में रैंप पर उतरी चित्रांगदा सिंह

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

व्हाइट साड़ी में रैंप पर उतरी चित्रांगदा सिंह

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। हाल ही में चित्रांगदा सिंह एक फैशन शो में पहुंची। जहां उन्होंने रैप वॉक किया। जब रैप पर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने रैंप वॉक किया तो सबकी निगाहें उन पर थम-सी गईं। इस दौरान चित्रांगदा


व्हाइट साड़ी में रैंप पर उतरी चित्रांगदा सिंहएक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं। हाल ही में चित्रांगदा सिंह एक फैशन शो में पहुंची। जहां उन्होंने रैप वॉक किया। जब रैप पर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने रैंप वॉक किया तो सबकी निगाहें उन पर थम-सी गईं।

इस दौरान चित्रांगदा ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी, इस साड़ी का डीप नेक ब्लाउज था। जिसमे चित्रांगदा सिंह बेहद हॉट लग रहीं थीं।

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने हैवी झुमके पहने थे। इस दौरान चित्रांगदा ने लाइट मेकअप किया था। चित्रांगदा की खूबसूरती में चार चांद लगा रही है उनकी यह हसीन मुस्‍कान।

43 साल की उम्र में चित्रांगदा सिंह बेहद खूबसूरत है। चित्रांगदा सिंह की शादी ज्योति रांधवा से हुई थी जोकि एक गोल्फ प्लेयर थे।  हालंकि इन दोनी की शादी किन्ही कारणों से ज्यादा दिन नहीं टिक सकी और 2014 को इस जोड़ी का तलाक हो गया। 

इस जोड़ी का एक बेटा है- जिसका नाम ज़ोरावर रंधावा है। चित्रांगदा को आखिरी बार फिल्म ‘बाजार’ में देखा गया था। फिल्म में उनके अलावा सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहन विनोद मेहरा मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी।