डेजी शाह अब अपनी मातृभाषा में करेंगी डेब्यू

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

डेजी शाह अब अपनी मातृभाषा में करेंगी डेब्यू

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस डेजी शाह कहती हैं कि उनके लिए स्क्रिप्ट ही हीरो है, अगर वह पसंद आ गई तो वह किसी भी भाषा की फिल्म करने को तैयार हैं। शायद यही वजह है कि वह जल्दी ही गुजराती में डेब्यू करती नजर आएंगी। इसकी जानकारी खुद डेजी ने हाल ही में एक इंटरव्यू मे


डेजी शाह अब अपनी मातृभाषा में करेंगी डेब्यूबॉलिवुड ऐक्ट्रेस डेजी शाह कहती हैं कि उनके लिए स्क्रिप्ट ही हीरो है, अगर वह पसंद आ गई तो वह किसी भी भाषा की फिल्म करने को तैयार हैं। शायद यही वजह है कि वह जल्दी ही गुजराती में डेब्यू करती नजर आएंगी। इसकी जानकारी खुद डेजी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दी।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डेजी फिल्म गुजरात 11 से गुजराती में डेब्यू कर रही हैं। इसमें वह फुटबॉल कोच के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट प्रतीक गांधी नजर आएंगे। डेजी शाह ने इंटरव्यू में अपने इस डेब्यू को लेकर बताया कि उनके दोस्त ने उन्हें यह सुझाव दिया कि बॉलिवुड के अलावा भी उन्हें अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम करना चाहिए।
उन्होंने बताया ऐसे में जब बात मेरी मातृभाषा की फिल्म की आई तो मैं इंकार नहीं कर सकी। इसके अलावा स्क्रिप्ट भी काफी बेहतरीन थी। बस फिर फिल्म के लिए हां कह दी। डेजी ने कहा कि उनके लिए स्क्रिप्ट ही हीरो होती है। अगर वह उन्हें पसंद आ जाए तो फिर वह कुछ और नहीं सोचती। साथ ही गुजराती डेब्यू के लिए हां कहकर वह खुद को काफी लकी मानती हैं।