10वीं कक्षा में ये खिताब जीत गई थीं डेज़ी शाह

 
10वीं कक्षा में ये खिताब जीत गई थीं डेज़ी शाह
बॉलीवुड एक्ट्रेस डेज़ी शाह  के लिए आज का दिन बेहद ख़ास हैं। डेज़ी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। आज वे पूरे 35 साल की हो चुकी है। उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म जय हो से डेब्यू किया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस डेज़ी शाह के लिए आज का दिन बेहद ख़ास हैं। डेज़ी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं। आज ही के दिन साल 1984 में उनका जन्म महाराष्ट्र में हुआ था। आज डेज़ी शाह अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं।

बता दें कि उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म जय हो से डेब्यू किया था। डेजी के पिता डोम्बविली के एक कपड़ा मिल में काम करते हैं, जबकि उनकी माँ एक गृहिणी हैं। डेज़ी अपने स्कूली दिनों से ही कई सौंदर्य प्रतियोगितयोँ में हिस्सा लेती रही है और जब वह कक्षा दसवी में थीं तब उन्होंने मिस डोम्बविली का ख़िताब भी जीता था।

डेजी को डांस का बेहद शौक है और वे एक ग्रुप में बतौर बैक डांसर के रूप में काम करती थी और एक दिन बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की नज़र उन पर पड़ी और उन्होंने उन्हें अपने डांसिंग ग्रुप में शामिल होने की सलाह दी थी। वहीं उसके बाद डेजी गणेश के डांसिंग ग्रुप में दो साल तक रहीं थी, वहीं उसके बाद वह उन्हें असिस्ट करने लगी थी। वह इसके अलावा अपने मॉडलिंग करियर में भी बेहद सक्रिय रहीं है।


डेजी शाह के फैंस के लिए खुशखबरी है। डेजी बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस बन गई है जिन्हें राइफल शूटर का लाइसेंस मिला है। वह अब एक्ट्रेस के साथ-साथ राइफल शूटर के तौर पर भी जानी जाएंगी। इस बात की जानकारी खुद डेजी ने दी है।

From around the web