दीपिका पादुकोण ने लोगों से की ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान की अपील

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

दीपिका पादुकोण ने लोगों से की ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान की अपील

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने लोकसभा चुनाव में लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने तथा देशहित में योगदान देने की अपील की है। दीपिका मंगलवार को ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2019 समारोह से इतर बोल रही थीं, जहां उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पदमावत'


दीपिका पादुकोण ने लोगों से की ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान की अपील एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने लोकसभा चुनाव में लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने तथा देशहित में योगदान देने की अपील की है।

दीपिका मंगलवार को ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2019 समारोह से इतर बोल रही थीं, जहां उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पदमावत' के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया।

दीपिका ने पत्रकारों से कहा, मतदान करना हर व्यक्ति के लिये महत्वपूर्ण है। आप किसे वोट दें यह निजी मामला है। सरकार को लेकर सबके अपने अनुभव हैं। कुछ लोगों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ा है, कुछ पर नहीं।

दीपिका ने कहा कि हर तरह से विचार करने के बाद आपके लिये देश सबसे पहले आता है तथा एक नागरिक के तौर पर आपकी जिम्मेदारी सबसे अहम होती है। वह लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील कर रही है।