GYM में गिरीं दीपिका पादुकोण तो पति रणवीर सिंह से मिला मजेदार रिऐक्शन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

GYM में गिरीं दीपिका पादुकोण तो पति रणवीर सिंह से मिला मजेदार रिऐक्शन

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने अपने फैन्स को बताया था कि कैसे वह वर्कआउट के दौरान गिर गईं। उनकी इन तस्वीरों पर पति रणवीर सिंह ने भी रिऐक्शन दिया और मजेदार कॉमेंट लिखा, जिस पढ़ यूजर्स भी अपनी हंसी कंट्र


GYM में गिरीं दीपिका पादुकोण तो पति रणवीर सिंह से मिला मजेदार रिऐक्शन
दीपिका पादुकोण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने अपने फैन्स को बताया था कि कैसे वह वर्कआउट के दौरान गिर गईं। उनकी इन तस्वीरों पर पति रणवीर सिंह ने भी रिऐक्शन दिया और मजेदार कॉमेंट लिखा, जिस पढ़ यूजर्स भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर सके
दरअसल, दीपिका ने वर्कआउट के फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि वह पुशअप करने के दौरान गिर गई थीं और उन्हें सहारा लेकर उठना पड़ा था। इस फोटो पर कॉमेंट कर फैन्स ने ऐक्ट्रेस के लिए अपनी चिंता जाहिर की थी। वहीं रणवीर सिंह ने भी पोस्ट पर नॉटी कॉमेंट किया कि वह उनकी फॉर्म को सुधारने में मदद कर सकते हैं। उनके इस कॉमेंट पर फैन्स भी जमकर मजे लेते दिखे।
वैसे यह पहली बार नहीं है जब दीपिका के पोस्ट पर रणवीर ने कॉमेंट किया हो। वह अक्सर अपनी पत्नी के फोटोज पर कॉमेंट करते हैं और इनके जरिए कभी वह उनके लिए अपने प्यार तो कभी चुटकी लेते दिखते हैं।
वहीं दीपिका और रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों ही इन दिनों फिल्म प्रॉजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। दीपिका जहां जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आएंगी तो वहीं रणवीर इन दिनों कपिल देव पर बन रही फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं।