दीपिका पादुकोण ने PV सिंधु से अपनी तारीफ सुनकर दिया ऐसा रिएक्शन...

 
दीपिका पादुकोण ने PV सिंधु से अपनी तारीफ सुनकर दिया ऐसा रिएक्शन...
बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधू से जब उनके फेवरेट एक्टर्स के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि उन्हें महेश बाबू और प्रभास काफी पसंद हैं। दीपिका पादुकोण बहुत ही प्रतिभाशाली और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। इस महान खिलाड़ी के प्यारे शब्दों के लिए दीपिका पादुकोण ने रिएक्शन दिया।

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर कई फिल्मो को सुपरहिट करवाया है। उनकी पद्मावत, यह जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस और राम-लीला जैसी फिल्मों ने लोगों का दिल जीता।

दीपिका पादुकोण ने सिर्फ ऑडियंस ही नहीं, बल्कि दुनिया की नंबर 5 बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू भी उनकी बहुत बड़ी फैन है। उन्होंने दीपिका पादुकोण की काफी तारीफ की है। पीवी सिंधू हाल ही में, भारत की पहली बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन चैंपियनशिप में गोल्ड जीता है।

एक न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में पीवी सिंधू से उनके फेवरेट एक्टर्स के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा कि उन्हें महेश बाबू और प्रभास काफी पसंद हैं। दीपिका पादुकोण बहुत ही प्रतिभाशाली और खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। इस महान खिलाड़ी के प्यारे शब्दों के लिए दीपिका पादुकोण ने रिएक्शन दिया। एक्ट्रेस ने पीवी सिंधू के इंटरव्यू के तस्वीर क्लिक की और उसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘लव यू चैंप।’

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर एक्टर विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

From around the web