डायरेक्टर लव रंजन के साथ काम नहीं कर रही हैं दीपिका पादुकोण

 
डायरेक्टर लव रंजन के साथ काम नहीं कर रही हैं दीपिका पादुकोण
ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस समय बॉलिवुड की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक मानी जाती हैं। दीपिका अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। फिल्म पद्मावत के रिलीज होने के बाद से दीपिका के फैन्स उनकी अगली फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि उन्हें डायरेक्टर लव रंजन की अगली फिल्म में कास्ट किया गया है।
पिछले दिनों दीपिका को अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के घर जाते हुए देखा गया था। वैसे बता दें कि कुछ दिन पहले एक महिला ने लव रंजन पर कथित तौर पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया था। तब एक मैगजीन ने दीपिका से पूछा कि क्या वह एक ऐसे व्यक्ति के साथ काम करेंगी जिसके ऊपर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगे हैं। इसके जवाब में दीपिका ने कहा कि वह कभी भी ऐसे किसी व्यक्ति के साथ काम नहीं करेंगी जिस पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगे हों।
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका अब मेघना गुलजार की अगली फिल्म छपाक में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी दिखाई देंगे और दीपिका इसमें एसिड अटैक पीडि़ता का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में भी दिखाई देंगी।

From around the web