दीपिका ने ठुकरा दी रणवीर सिंह की 83?

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

दीपिका ने ठुकरा दी रणवीर सिंह की 83?

पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह की अगली फिल्म 83 में कास्ट किया जा सकता है। इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान कर रहे हैं और यह 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप में मिली जीत पर आधारित है। यह फिल्म कपिल देव


दीपिका ने ठुकरा दी रणवीर सिंह की 83?
पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि दीपिका पादुकोण को रणवीर सिंह की अगली फिल्म 83 में कास्ट किया जा सकता है। इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान कर रहे हैं और यह 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप में मिली जीत पर आधारित है। यह फिल्म कपिल देव की बायॉपिक है।
कहा जा रहा था कि इसमें दीपिका को कपिल देव की वाइफ का रोल ऑफर किया गया था। हालांकि फिल्म में यह रोल रणवीर सिंह की भूमिका के मुकाबले काफी छोटा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में दीपिका के किए जाने के लिए कुछ खास नहीं था और इसलिए उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया। गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए कपिल देव, रणवीर सिंह को क्रिकेट की ट्रेनिंग भी दे रहे हैं।
बता दें कि अभी दीपिका पादुकोण को मेघना गुलजार की अगली फिल्म छपाक में कास्ट किया गया है। दीपिका पिछली बार रणवीर सिंह के साथ पद्मावत में दिखाई दी थीं और पिछले साल नवंबर में इस कपल ने इटली में शादी कर ली।