शादी की प्लानिंग करना मुश्किल : कैटरीना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

शादी की प्लानिंग करना मुश्किल : कैटरीना

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि शादी की अभी प्लानिंग करना मुश्किल है। हाल के समय में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा की शादी हुयी है। कैटरीना कैफ से जब पूछा गया कि वह शादी कब करने वाली हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि शादी को ल


शादी की प्लानिंग करना मुश्किल : कैटरीनाबॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि शादी की अभी प्लानिंग करना मुश्किल है। हाल के समय में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा की शादी हुयी है। कैटरीना कैफ से जब पूछा गया कि वह शादी कब करने वाली हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि शादी को लेकर हर कोई उनसे ये सवाल कर रहा है। लेकिन उनका मानना है कि इसे प्लान करना बहुत मुश्किल है।
कैटरीना ने कहा कि ये संभव नहीं है कि आप इंटरनेट पर गए और आपने बटन प्रेस किया और अचानक आपको कोई मिल गया। ये इस तरह नहीं होता। मुझे लगता है कि इन चीजों को वक़्त पर छोड़ देना चाहिए। यदि आपको लगता है कि आप सही इंसान की तलाश वहां भी कर सकती हैं तो करें। लेकिन मुझे नहीं लगता कि इन चीजों की प्लानिंग हो सकती है। मुझे लगता है कि यदि ये होना है तो खुद ब खुद हो जाएगा। कई बार ऐसा होता है कि हम जिस तरह से चीजों को प्लान करते हैं उस तरह से चीजें हो नहीं पाती हैं या उस तरह से वर्क नहीं कर पाती हैं। लेकिन कभी-कभी कोई नहीं जानता बिना प्लान के भी चीजें हो जाती हैं।