ट्रोल्स से बचने के लिए दिशा पाटनी ने निकाला यह तरीका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

ट्रोल्स से बचने के लिए दिशा पाटनी ने निकाला यह तरीका

एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल्स होती रहती हैं। ऐसे में दिशा पाटनी ने एक नायाब तरीका निकाला है, जिसके जरिए वह ट्रोल्स के निशाने से बच रही हैं। हाल ही में दिशा ने फोटो शेयरिंग इंस्टाग्राम साइट पर एक तस्वीर पोस्ट


ट्रोल्स से बचने के लिए दिशा पाटनी ने निकाला यह तरीकाएक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल्स होती रहती हैं। ऐसे में दिशा पाटनी ने एक नायाब तरीका निकाला है, जिसके जरिए वह ट्रोल्स के निशाने से बच रही हैं। हाल ही में दिशा ने फोटो शेयरिंग इंस्टाग्राम साइट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह काफी बोल्ड लुक दे रही हैं।

हमेशा की तरह इस तस्वीर में भी वह calvin klein स्पोर्ट्स ब्रांड का प्रचार करते दिख रही हैं। तस्वीर में दिशा ने calvin klein ब्रांड के कपड़े पहने हुए हैं लेकिन वह अपनी स्पोर्ट्स ब्रा को ज्यादा फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं।

चौकाने वाली बात ये है कि दिशा के इस बोल्ड अवतार को कोई भी ट्रोल नहीं कर सकता। दिशा ने कमेंट बॉक्स में प्राइवेसी लगा रखी है, जिसके चलते उनकी तस्वीर पर कोई भी इंटरनेट यूजर भद्दे कमेंट नहीं कर सकता।
ट्रोल्स से बचने के लिए दिशा पाटनी ने निकाला यह तरीका
घंटे भर पहले शेयर की तस्वीर पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं लेकिन प्राइवेसी के चलते कमेंट जीरो हैं।