दिशा पाटनी ने अब डांस से जीता फैन्स का दिल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

दिशा पाटनी ने अब डांस से जीता फैन्स का दिल

फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम वक्त में अपनी पहचान बनाने वाली ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर ही सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीरें और विडियोज शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक डांस विडियो शेयर किया है। इसमें वह काफी स्टाइलिश तो दिख ही रही हैं। साथ ही


दिशा पाटनी ने अब डांस से जीता फैन्स का दिल
फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम वक्त में अपनी पहचान बनाने वाली ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर ही सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीरें और विडियोज शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक डांस विडियो शेयर किया है। इसमें वह काफी स्टाइलिश तो दिख ही रही हैं। साथ ही उनके मूव्स भी शानदार नजर आ रहे हैं।
बता दें कि दिशा पाटनी ने हाल ही में एक डांस विडियो शेयर किया है। जिसे अब तक लाखों फैन्स लाइक कर चुके हैं। इसमें उन्होंने अपनी कोरियॉग्रफर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। फैन्स ने भी उनके इस विडियो पर किलर डांस का कॉमेंट किया है।
बता दें कि दिशा अपने काम को लेकर काफी पैशनेट हैं। अभी हाल ही में फिल्म मलंग की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई थी। लेकिन वैनिटी वैन में इंजेक्शन लगने के बाद जैसे ही उन्हें राहत मिली उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू कर दी थी।
दिशा की फिल्म मलंग में उनके अलावा आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर भी शामिल हैं। यह फिल्म साल 2020 में 14 फरवरी को रिलीज होगी।