एकता कपूर ने अपने शो के लीड एक्टर को कहा गे

 
एकता कपूर ने अपने शो के लीड एक्टर को कहा गेटीवी का पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की' काफी फेमस रहा है। Ekta Kapoor लंबे समय के बाद एक बार फिर इस शो का दूसरा पार्ट 'कसौटी जिन्दगी की 2' लेकर आईं है। इस शो में अनुराग की भूमिका में इस बार अभिनेता Parth Samthaan नजर आ रहे हैं। वह अपने इस रोल को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं।

पॉपुलेरिटी के चलते उन्हें अनुराग के नाम से सभी जानने लगे हैं और पसंद भी करने लगे हैं। बता दें कि पार्थ को एक बार एकता कपूर ने गे कहा था।

उन्हें के शो में आल लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर पार्थ को एक इंटरव्यू के दौरान प्रोडूसर एकता कपूर ने गे बताया था। इंटरव्यू में एकता ने कहा था कि, 'पार्थ अभिनेता विकास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में है और इन दोनों के बीच बहुत कुछ होता रहता है।'

एकता के इस बयान के बाद टीवी जगत में हड़कंप मच गया था। इसके बाद कई एक्ट्रेस निति टेलर के साथ टीवी की कई अभिनेत्रियों ने पार्थ समथान का साथ दिया था।

एकता के इस बयान के बाद पार्थ ने कहा था, 'मैं गे नहीं हूं। कुछ लोगों में ऐसी आदत होती है कि वो बिना वजह हमारी लाइफ में इंटरफेरेंस करते रहते है मैं क्या हूं ये मैं अच्छी तरह जानता हूं और मेरे बारे में कोई क्या सोचता है इस से भी मुझे कोई मतलब नहीं है।'

From around the web