एकता कपूर ने बेटे के नाम का किया खुलासा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

एकता कपूर ने बेटे के नाम का किया खुलासा

फिल्म और टेलीविजन निर्माता एकता कपूर के घर में इस समय उत्सव का माहौल है और इसकी वजह है एकता कपूर का माँ बनना। एकता कपूर ने आज सरोगेसी के माध्यम से हुए अपने सुंदर नवजात शिशु का घर में स्वागत किया है और इसलिए पूरे परिवार की खुशी आज सातवें आसमान पर है।


एकता कपूर ने बेटे के नाम का किया खुलासाफिल्म और टेलीविजन निर्माता एकता कपूर के घर में इस समय उत्सव का माहौल है और इसकी वजह है एकता कपूर का माँ बनना। एकता कपूर ने आज सरोगेसी के माध्यम से हुए अपने सुंदर नवजात शिशु का घर में स्वागत किया है और इसलिए पूरे परिवार की खुशी आज सातवें आसमान पर है। डॉ नंदिता पलशेतकर ने कहा,"मां बनने के लिए कुछ साल पहले एकता कपूर मेरे पास आई थीं। हमने उन्हें आईयूआई और आइवीएफ की कई प्रक्रिया के साथ गर्भवती होने में मदद करने की कोशिश की थी। लेकिन हम असफल रहे।

इसलिए हमें सरोगेसी की तकनीक की मदद लेनी पड़ी जो हमने अपने ब्लूम आईवीएफ सेंटर में 9 महीने पहले की थी। नौ महीने बाद आखिरकार रविवार को एक बच्चे के जन्म के साथ उन्होंने सफलता हासिल कर ली है। ”

इस साल 27 जनवरी को पैदा हुए बच्चे का नाम एकता के पिता के नाम पर रवि कपूर रखा गया है। यह पहली बार हुआ है कि किसी महिला सेलेब्रिटी ने सरोगेसी का यह रास्ता चुना है और वह सिंगल मॉम बन गई हैं।