एरिका फर्नांडिस भी छोड़ेंगी 'कसौटी जिंदगी के 2'

 
एरिका फर्नांडिस भी छोड़ेंगी 'कसौटी जिंदगी के 2'
एकता कपूर के चर्चित टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के से एक नई खबर आ रही है। यह खबर सीरियल की लीडिंग लेडी प्रेरणा के बारे में हैं।

सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस भी जल्द शो को छोड़ने वाली हैं। सूत्रों के अनुसार उन्होंने अचानक यह फैसला लिया है। बताते चलें कि अभी हाल में कोमोलिका का रोल करने वाली हिना खान शो को छोड़ चुकी हैं।

शो के लेखक एरिका फर्नांडिस के उनके शो के छोड़ने को कैसे सही ठहराया जाए, इस पर काम कर रहें हैं। फिलहाल, उन्हें अभी यह पता लगाना है कि एरिका को रिप्लेस किया जाएगा या नहीं। इस बात को लेकर जब एरिका से बात की गई तो उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया।

बता दें कि एकता कपूर का यह सीरियल सितंबर 2018 में शुरू हुआ था। इसके बाद से शो लगातार दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। दर्शकों को प्रेरणा और अनुराग की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है। वहीं एरिका के शो से बाहर जाने की खबर दर्शकों को झटका देगी।

कुछ दिनों पहले हिना ने अपने आखिरी एपिसोड के लिए 12 मई, 2019 को हिना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लाइव करके फैंस को यह खबर दी कि कसौटी जिंदगी के सेट पर आज उनका आखिरी दिन है। लाइव के दौरान हिना भावुक हो गईं और कहा कि वह सभी को मिस करेंगी। 

From around the web