फिल्म निर्माता का काम ज्यादा चुनौतीपूर्ण : माधुरी दीक्षित

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

फिल्म निर्माता का काम ज्यादा चुनौतीपूर्ण : माधुरी दीक्षित

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि फिल्म निर्माता का काम अभिनय से ज्यादा मुश्किल है। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने, अपने पति श्रीराम नेने के साथ मराठी फिल्म 15 अगस्त के साथ फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। माधुरी ने कहा, एक अभिन


फिल्म निर्माता का काम ज्यादा चुनौतीपूर्ण : माधुरी दीक्षितअभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि फिल्म निर्माता का काम अभिनय से ज्यादा मुश्किल है।
अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने, अपने पति श्रीराम नेने के साथ मराठी फिल्म 15 अगस्त के साथ फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रही हैं।
माधुरी ने कहा, एक अभिनेत्री के तौर पर मेरा काम काफी आसान था। कैमरा के सामने एक बार अपना परफॉर्मेस देने व शूटिंग खत्म होने के साथ दिन का काम पूरा हो जाता है। लेकिन एक निर्माता के तौर पर हर रोज मैं फिल्म के पूरे होने तक काम रही हूं, जिसमें तीन चरण-प्री प्रोडक्शन, प्रोडक्शन व पोस्ट प्रोडक्शन शामिल हैं। मैं कहूंगी कि एक निर्माता का काम ज्यादा चुनौतीपूर्ण है।
यह पूछे जाने पर कि कई वर्षो तक सिनेमा के साथ जुड़े रहने के कारण क्या माधुरी ने फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में सुझाव दिए इस पर उन्होंने कहा, हम (मेरे पति व मैं) प्रक्रिया में शामिल हैं, लेकिन हस्तक्षेप नहीं करते।
माधुरी जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म कलंक में दिखाई देंगी। नेटफ्लिक्स पर 15 अगस्त की स्ट्रिमिंग हो रही है।