सलमान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर, 'भारत' के बाद...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

सलमान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर, 'भारत' के बाद...

सलमान खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। खासकर उनके लिए जो सलमान की हिट फिल्म टाइगर जिंदा है के अगले पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। दरअसल इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा है कि भारत की रिलीज के बाद वह सलमान को लेकर टाइगर जिंदा है के सीक्वल प


सलमान खान के फैंस के लिए अच्छी खबर, 'भारत' के बाद...
सलमान खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। खासकर उनके लिए जो सलमान की हिट फिल्म टाइगर जिंदा है के अगले पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। दरअसल इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा है कि भारत की रिलीज के बाद वह सलमान को लेकर टाइगर जिंदा है के सीक्वल पर काम शुरू करेंगे।
बता दें कि अली ने ही फिल्म भारत का निर्देशन किया है। इस फिल्म में भी सलमान के ऑपोजिट कटरीना कैफ हैं। अली ने टाइगर जिंदा है के सीच्ल के बारे में खुलकर बात की और कहा, मेरे लिए सबसे पहला और जरूरी काम रहा है कहानी खोजना। तो मैं बहुत खुश हूं कि मुझे कहानी मिल गई है। और जो कहानी टाइगर जिंदा है के सीच्ल के लिए मिली है वह कमाल की है। यह फ्रैंचाइजी की कहानी को आगे ले जाएगी और उसी प्लॉट पर रहेगी जो अब तक टाइगर फ्रैंचाइजी में देखने को मिली है।
बात करें इस फ्रेंचाइजी की पिछली दो फिल्मों की, तो दोनों ही फिल्मों में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आई। एक था टाइगर को जहां कबीर खान ने डायरेक्ट किया, वहीं टाइगर जिंदा है की निर्देशन कमान अली अब्बास जफर ने संभाली। दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं। ऐसे में वाकई उम्मीद लगाई जा सकती है कि टाइगर जिंदा है का सीच्ल भी ब्लॉकबस्टर रहेगा। फिलहाल तो सलमान के फैंस भारत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
लगता है आने वाले वक्त में सलमान के फैंस की चांदी होने वाली है। एक तरफ जहां ईद के मौके पर सलमान की भारत रिलीज हो रही है तो वहीं इस साल दिसंबर में दबंग 3 रिलीज होगी।