छम्मा छम्मा के रीमेक का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं : एली अवराम

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

छम्मा छम्मा के रीमेक का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं : एली अवराम

एक्ट्रेस एली अवराम का कहना है कि वह छम्मा छम्मा के रीक्रिएशन का हिस्सा बनने के लिए आभारी हैं और उन्होंने इसे टाइमलेस आइकोनिक गीत बताया। एली ने ट्विटर पर वर्ष 1998 की फिल्म चाइना गेट के गीत की कुछ झलकियां जारी की। इसका मूल गीत उर्मिला मातोंडकर पर फिल


छम्मा छम्मा के रीमेक का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं : एली अवरामएक्ट्रेस एली अवराम का कहना है कि वह छम्मा छम्मा के रीक्रिएशन का हिस्सा बनने के लिए आभारी हैं और उन्होंने इसे टाइमलेस आइकोनिक गीत बताया। एली ने ट्विटर पर वर्ष 1998 की फिल्म चाइना गेट के गीत की कुछ झलकियां जारी की। इसका मूल गीत उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माया गया था।
तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, जल्द आ रहा है..बहुत जल्द। छम्मा छम्मा रीक्रिएशन, लेकिन पहले मैं यह कहना चाहूंगी कि मैं खूबसूरत और शक्तिशाली उर्मिला मातोंडकर के साथ ऐसे टाइमलेस आइकोनिक गीत के रीमेक का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं।
मनीष भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म फ्रॉड सैंया में एली इस गीत के रीमेक पर डांस करती दिखेंगी। यह मनीष भट्ट द्वारा निर्देशित है। आदिल शेख ने गीत कोरियोग्राफ किया है। यह तनिष्क बागची द्वारा रीक्रिएट किया गया है और नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया है। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित, चाइना गेट में नसीरुद्दीन शाह, डैनी डेंजोंगप्पा, परेश रावल और दिग्गज अभिनेता ओम पुरी और अमरीश पुरी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे।