गन पे डन, एक रोमांटिक कॉमेडी है: अभिक भानू

 
गन पे डन, एक रोमांटिक कॉमेडी है: अभिक भानू फिल्म  निर्देशक और लेखक अभिक भानु अपनी आने वाली  फिल्म "गन पे डन" के लिए बहुत ही उत्साहित हैं। और फिल्म के रिलीज के लिए तैयार है।  मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा की यह बूटलेगिंग की  पृस्ठभूमि पर रची एक प्रेम कहानी है, और भारतीय सिनेमा में इस तरह की यह पहली फिल्म होगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिक ने कहा, “गन पे डन" एक डार्क कॉमेडी है और उस दो घंटे में  मैं दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जा रहा हूँ, जहाँ बस मस्ती और मज़ा है और कुछ नहीं। यह एक कॉमर्शियल एंटरटेनर फिल्म है जो सिर्फ मनोरंजन से भरपूर  है।

“यह फिल्म वास्तव में हूच माफिया की पृष्ठ भूमि पर रची एक प्रेम कहानी है, जो मनोरंजन से भरपूर है और दर्शकों को अंतिम समय तक अपने साथ जोड़े रखेगी। मुझे लगता है कि यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में अपनी तरह का पहला विषय है। फिल्म के  गीत भी बहुत ही बेहतरीन है और यह एक साफ-सुथरी फिल्म है। आप इसे अपने पूरे परिवार और दोस्तों  के साथ देख सकते हैं।"

ज़ी म्यूजिक कंपनी ने फिल्म के म्यूजिक राइट्स  हासिल कर लिए हैं और फिल्म निर्माता अभिक इस एसोसिएशन के काफी  खुश है।

“संगीत रिमी धर द्वारा रचा गया है और गाने खूबसूरती से सावेरी वर्मा द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म में चार ट्रैक हैं। हमने ज़ी म्यूजिक के साथ पूरा एल्बम रिलीज़ किया है  और वे एक अलग स्तर पर संगीत को बढ़ावा दे रहे हैं।"

फिल्म का निर्माण आसिफ काजी और मनोज मेनन द्वारा  पायनियर फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट एलएलपी के बैनर तले  किया गया है।

इतने बड़े बैनर के साथ जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, अभिक ने कहा, “पायनियर फिल्म्स मनोज मेनन और आसिफ काज़ी के संरक्षण में, एक बड़ी वापसी कर रहा है। वे बड़ी परियोजनाओं पे काम कर रहे हैं, ज्यादातर स्क्रिप्टिंग हो गई हैं और कास्टिंग शुरू हो गई है, मेरी फिल्म, "गन पे डन" इस बैनर की पहली फिल्म है,  मैं इससे बेहतर और कुछ मांग भी नही सकता।"

फिल्म में बिदिता बेग, व्रजेश हिरजी, दीपराज राणा और अनंत जोग भी नजर आने वाले हैं। फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी।

From around the web