नेटफ्लिक्स के इस वेब सीरीज में नजर आएंगी हुमा कुरैशी

 
नेटफ्लिक्स के इस वेब सीरीज में नजर आएंगी हुमा कुरैशीअभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपनी आने वाली वेब सीरीज लीला की शूटिंग पूरी कर ली. अपने अंतिम शेड्यूल को पूरा करने के बाद हुमा ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट किया और कहा कि वह शो में इस तरह के सुंदर किरदार को निभाने का मौका पाने के लिए आभारी हैं.
प्रयाग अकबर की किताब पर आधारित लीला में शालिनी (हुमा) के सफर के दिखाया जाएगा. शालिनी एक मां है, जो अपनी खोई बेटी लीला की तलाश में निकलती है.
दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार की तरफ से डायरेक्ट किए छह एपिसोड की इस सीरीज को प्रिया श्रीधरन और वसीम खान ने प्रोड्यूस किया है.
हुमा ने शो की कास्ट और क्रू के प्रति भी अपना प्यार जताया.
टीम का धन्यवाद करते हुए उन्होंने लिखा, मेरे दो प्रोड्यूसर प्रिया श्रीधरन और वसीम खान, जिन्होंने शो के लिए सब कुछ दिया. यह एक कठिन और मुश्किल सफर था लेकिन इस सुदंर किरदार को निभाने का मौका देने के लिए मैं आभारी हूं.
उन्होंने कहा, मुझे चुनने के लिए दीपा मेहता का धन्यवाद. आपके निर्देशन, आपकी विनम्रता, आपकी दोस्ती, आपके विश्वास ने मेरी जिंदगी को इतना प्रभावित किया है, जितना आप सोच भी नहीं सकतीं. मुश्किल वक्त में समर्थन और हमेशा एक सुरक्षित स्थान देने के लिए धन्यवाद शंकर रहमान.
लीला का ट्रेलर जल्द लॉन्च होगा, जबकि शो 14 जून को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा.

From around the web