कान फिल्‍म फेस्टिवल में जाने को तैयार हुमा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Entertainment

कान फिल्‍म फेस्टिवल में जाने को तैयार हुमा

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ब्रैंड असोसिएशन के तहत आने वाले 72वें कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा होंगी। वह इस मोमेंट को सेलिब्रेट करने को लेकर एक्साइटेड हैं। बता दें, यह दूसरा मौका होगा जब हुमा इस इवेंट में पहुंचेंगी। इससे पहले पिछले साल उन्होंने रेड कार्पेट


कान फिल्‍म फेस्टिवल में जाने को तैयार हुमा
एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ब्रैंड असोसिएशन के तहत आने वाले 72वें कान फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा होंगी। वह इस मोमेंट को सेलिब्रेट करने को लेकर एक्‍साइटेड हैं।

बता दें, यह दूसरा मौका होगा जब हुमा इस इवेंट में पहुंचेंगी। इससे पहले पिछले साल उन्‍होंने रेड कार्पेट पर एक यूनीक पैंटसूट पहना था। हुमा French Riviera में वोदका ब्रैंड ग्रे गूज की ओर से होंगी जो कि अपने नए ग्‍लोबल प्‍लैटफॉर्म 'Live Victoriously' के लॉन्‍च के साथ सिनेमाई उत्कृष्टता को सेलिब्रेट कर रहा है।

हुमा ने आगे कहा, 'पिछले साल फेस्टिवल में ब्रैंड के साथ जुड़ना खुशी की बात थी। पिछले कुछ वर्षों में हम सभी ने देखा है कि इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री को प्रतिष्ठित प्‍लैटफॉर्म पर अलग पहचान मिली है। मैं इस साल एक बार फिर ब्रैंड के साथ जुड़कर रोमांचित हूं।'

Bacardi India के मार्केटिंग हेड अंशुमान गोयनका के मुताबिक, हुमा एक तेजी से उभरती हुई स्‍टार हैं जिन्‍होंने आर्टिस्‍ट के तौर पर चैलेंजिंग रोल्‍स करके अपनी खास जगह बनाई है। बता दें, 14 से 25 मई के बीच यह फेस्टिवल होना है।