मुझे 'अरुण जेटली' के निधन के बारे में 10 दिन पहले पता चल गया था: राखी सावंत

 
मुझे 'अरुण जेटली' के निधन के बारे में 10 दिन पहले पता चल गया था: राखी सावंत
बॉलीवुड डांसर और एक्ट्रेस राखी सावंत की शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। कुछ दिन पहले राखी ने दुल्हन की ड्रेस में अपनी कई सारी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर सबको हैरान कर दिया था। राखी ने अपने पति के बारे में बताया कि वो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए काम करते हैं।

हालांकि अबतक फैंस उनकी बातों का यकीन नहीं कर रहे हैं। क्योंकि राखी कई बार सोशल मीडिया पर अपनी शादी को लेकर ड्रामे कर चुकीं हैं।

लेकिन इन दिनों राखी के एक और ड्रामा शुरू हो गया है। उन्होंने अरुण जेटली जी के निधन के बाद एक वीडियो इंस्टा पर शेयर की है। लोग इस वीडियो की काफी आलोचना कर रहे हैं। राखी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा-“दोस्तों नमस्कार, जेटली जी जो हमारे बीजेपी नेता हैं। वो हमारे बीच नहीं रहे। मैंने एक हफ्ते पहले नहीं 10 दिन पहले ही कह दिया था।”
 राखी आगे कहती है-“मुझे कभी-कभी ऐसे सपने आते हैं। मुझे पता चल जाता है, पता नहीं कैसे लेकिन ये ईश्वरीय ताकत है। थैंक्स टु गॉड के मेरे पास ये ईश्वरीय ताकत है। मुझे बस यही कहना है लोगों को कि उनकी आत्मा को शांति मिले और जेटली जी ने अपनी पोटली में से अच्छे-अच्छे बजट बनाए हैं पूरा हिंदोस्तान उनको याद रखेगा।”

From around the web