मुझे नहीं पता कि अब भी जज की जाती हूं लेकिन पहले भी खुश थी और अब भी हूं: सनी लियोनी

 
मुझे नहीं पता कि अब भी जज की जाती हूं लेकिन पहले भी खुश थी और अब भी हूं: सनी लियोनी
ऐक्ट्रेस सनी लियोनी जो कि आखिरी बार अरबाज खान के ऑपोजिट 2017 में आई फिल्म तेरा इंतजार में नजर आई थीं, की झोली में कई सारे प्रॉजेक्ट्स हैं। अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है। सनी ने खुलासा किया कि वह हॉरर कॉमिडी फिल्म कोका कोला में नजर आएंगी। प्रॉजेक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, यह जॉनर इंट्रेस्टिंग है और मैं इस प्रॉजेक्ट का हिस्सा बनकर एक्साइटेड हूं।
सनी के मुताबिक, किसी के पास ऐसा कोई मंत्र नहीं है कि दर्शकों के साथ क्या वर्क करेगा और क्या नहीं। मैं दूसरे प्रॉजेक्ट्स पर कॉमेंट नहीं कर सकती लेकिन जहां तक कोका कोला की बात है, हम अपना बेस्ट करेंगे और मुझे यकीन है कि यह ऑडियंस की उम्मीदों पर खरी उतरेगी। लाइफ के बेस्ट फेज में होने पर बात करते हुए सनी ने कहा, मैंने अपने कुछ दोस्तों के साथ अपने लिए एक जगह बनाई है। मैं पार्टी नहीं करती हूं तो मेरा सर्कल बहुत लिमिटेड है। मुझे नहीं पता कि मैं अब भी जज की जाती हूं लेकिन पहले भी मैं खुश थी और अब भी हूं।
मातृत्व के बारे में बात करते हुए सनी कहती हैं, मैंने कई पैरंट्स को बैलेंस मेनटेन करते हुए देखा है। मेरे केस में यह कठिन है क्योंकि हर दिन अलग होता है लेकिन जब आप एक बार पैरंट बन जाते हैं, आप खुद ही अपने शेड्यूल के लिए स्ट्रैटिजी बनाना शुरू कर देते हैं। अपने बचे को देखना दुनिया की सबसे खूबसूरत फीलिंग है। यह मेरी लाइफ का बेस्ट फेज है।
फिल्म फ्रंट की बात करें तो सनी मॉलिवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वह मलयालम फिल्म रंगीला में नजर आएंगी। वह पीरियड ड्रामा वीरमदेवी से कॉलिवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं।

From around the web