मुझे कभी किसी से असुरक्षा नहीं हुयी: माधुरी

 
मुझे कभी किसी से असुरक्षा नहीं हुयी: माधुरीबॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित का कहना है कि उन्हें कभी किसी से कोई असुरक्षा नहीं रही है। माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक को लेकर प्रमोशन में जुटी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें जिस तरह के रोल मिल रहे हैं, यह उनकी अपनी चाहत रहती है कि वह कौन सा किरदार चुनेंगी कौन सा नहीं।
उन्होंने कहा कि मुझे कभी रोल नहीं मिला, ऐसा कभी हुआ नहीं है। मुझे जैसा काम चाहिए, मुझे वह मिल ही जाता है। यह इंडस्ट्री की चॉइस नहीं है कि वह मुझे क्या ऑफर करते हैं। मायने यह रखता है कि मैं उनमें से क्या चुनती हूं। मुझे कभी भी किसी से भी असुरक्षा महसूस नहीं हुई है। मैंने कभी अपने समकक्ष की अभिनेत्रियों को भी अपनी प्रतिभागी नहीं माना है। मैं हमेशा उन्हें कलीग के रूप में ही देखती हूं।
माधुरी ने कहा मैंने हमेशा माना है कि किसी भी कलाकार में क्या खास है, यह इस बात से मत देखिए कि आपकी कितनी फिल्में हिट या फ्लॉप हुई हैं। उनके परफॉर्मेंस को देखना जरूरी है। फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के जरिए लगभग 20 साल के बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ आ रहे हैं। इसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की भी अहम भूमिका है। 

From around the web